Kapil Sharma getting tremendous troll after Bharti’s arrest, breaking silence was costly!

भारती की गिरफ्तारी के बाद जबरदस्त ट्रोल हो रहे कपिल शर्मा, चुप्पी तोड़ना पड़ा महंगा!

कपिल शर्मा ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे, कपिल इस कमेंट के बाद और भी ज्यादा ट्रोल होने लगे हैं।

New Delhi, Nov 26 : ड्रग्स मामले में स्टार कॉमेडियन भारती सिंह की गिरफ्तारी होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं, इस बीच द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कपिल को लेकर भी यूजर्स ताने मार रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि अभी कपिल की भी गिरफ्तारी होगी, कपिल को भी इस बीच सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।


कपिल पर भी ताना
भारती के ड्रग्स कंज्यूमिंग एक्सेप्शन के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कपिल शर्मा को लेकर भी हिंट करने लगे हैं, कि कपिल भी ड्रग्स लेते होंगे, एक यूजर ने कपिल पर ताना कसते हुए कहा कि भारती का क्या हाल हुआ, जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी, वो हाल है आपका भी शायद, जब तक पकड़े ना जाओ, ढेर सारे कमेंट्स के बीच कपिल ने इस कमेंट को नोटिस किया है।


कपिल का जवाब
इसके बाद स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे, कपिल इस कमेंट के बाद और भी ज्यादा ट्रोल होने लगे हैं,   कई लोगों ने इस बीच कपिल को लकहा कि वब बॉडी शेमिंग पर उतर आये है, ऐसे में कपिल ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो का खास हिस्सा रही भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गिरफ्तार हुई थी, इसके बाद मजिस्ट्रेट कोर्ट से उन्हें बेल मिल गई थी, टीवी स्टार को एनसीबी ने 22 नवंबर को गांजा रखने तथा कंज्यूम करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।


bharti singh

कोर्ट से जमानत
भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को मुंबई के स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दी है, दोनों पति-पत्नी गांजा रखने और इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को भारती के घर छापेमारी कर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था, भारती को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया, वहीं हर्ष से 15 घंटे से ज्यादा पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार किया गया, रविवार को ही कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था, हालांकि अब उन्हें जमानत मिल चुकी है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *